बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क्

जारी करने का समय:2024-04-10 09:36:04 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:347

मुख्य सुझाव:बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य,वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

लोड कमिशिंग पर:

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यलोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोन

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

पाषर्दिककोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, बारिश, बर्फ,बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यबाक्स क़िस्म रूपांतरक की परीक्षण तालिका, वायु तथा राती के प्रवेश को न

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना


बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क्या है



बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

तेल के बारे में क्या है?

परीक्षण आधारसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बा


बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क्या है



पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

उत्तम गुणवत्ता(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो,बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के 315 मूल्य, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है,बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्य५०० केवा तेल निष्क्रिय रूपांतरक, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क् उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क् जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क् की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके बोस्निया और मोंटेनेग्रो गणराज्यतेल पूरी तरह से मुहर दिया गया पावर रूपांतरकराष्ट्रीय मानक गुणवत्ता क् की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

बोस्नियाऔरमोंटेनेग्रोगणराज्यकी सिफारिशसमाचार
बोस्नियाऔरमोंटेनेग्रोगणराज्यताजा खबर